Hindustan News Today

अचानक पूरे नंगे हो गए सलमान खान! क्योंकि ‘थ’ भाईजान फैन्स को जानना

Salman Khan: कुछ दिनों पहले फिल्म ‘जवां’ में शाहरुख का कटा हुआ सिर देखकर फैंस चौंक गए थे। वहीं इस बार सलमान खान (Salman Khan) भी गंजे सिर के साथ बाहर आए. कुछ दिन पहले ‘बिग बॉस’ के फिनाले में उनके सिर पर एक ही बाल था। दो दिन पहले वह एपी ढिलन की डॉक्यू-सीरीज़ की स्क्रीनिंग में सिर पर बाल बांधे नजर आए थे। कुछ ही घंटों में दबंग खान ने अपना पूरा लुक बदल लिया।

कल यानी रविवार रात सलमान ने मुंबई में ‘ऑल ब्लैक लुक’ पकड़ा। सलमान की यात्रा अब अभेद्य सुरक्षा घेरे में है। दरअसल, हत्या की धमकी के बाद से पैपराजी को भाई की तस्वीर लेने में भी दिक्कत हो रही है। किसी तरह उन्होंने भाईजान के नए लुक को कैमरे में कैद किया। ये देखकर नेटिजन्स हैरान हैं।

Salman Khan:

Salman Khan

इस दिन सलमान ने ब्लैक शर्ट और ट्रैक पैंट पहना हुआ था। गंजे सिर पर बालों की हल्की सी लकीर स्पष्ट दिखाई देती है। जैसे ही वह कार से बाहर निकला, बंदूकधारी को सुरक्षा ने घेर लिया। सलमान उनके बीच चले गए। बता दें कि सलमान को आखिरी बार 2003 में गंजे सिर के साथ देखा गया था। फिल्म ‘तेरे नाम’ में भाईजान का बिजनेस सफल रहा।

साल 2003 में निर्झरा के प्यार में पागल राधा की जिंदगी किस तरह तिल-तिल कर खत्म हुई, यह सतीश कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सामने आया। 20 साल बाद दोबारा वही लुक देखकर फैंस उस याद को ताजा कर रहे हैं। इस बीच ऐसी अफवाहें हैं कि ‘वैजान के पापा तेरे नाम’ का सीक्वल बनने जा रहा है? फिर भी आज के ‘सीक्वल’ के उत्साह में यह घटना सच हो जाए तो आश्चर्य नहीं होगा।

हालांकि, सलमान और सलमान के करीबी सूत्र इस मामले पर खुलकर बोलने से कतरा रहे हैं। लेकिन मालूम हो कि ये लुक किसी खास वजह से नहीं है। भाईजान फिलहाल कोई शूटिंग नहीं कर रहे हैं। बता दें कि सलमान कैटरीना स्टारर ‘टाइगर 3’ बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 10 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी। हर कोई सलमान-कैटरीना का एक्शन से भरपूर रोमांस देखने के लिए बेताब है।

आगे पढ़े :

Share
Exit mobile version