Hindustan News Today

सेक्स सीन में अभिनय के दौरान नियंत्रण खो बैठीं रेखा ने सच में किया ओम पुरी से संबंध!

Rekha actually had sex with Om Puri: मनोरंजन जगत (Bollywood) पर बार-बार अश्लीलता का आरोप लगता रहा है। चाहे वह फिल्म हो या वेब सीरीज, ऐसे बहुत से उदाहरण हैं जहां सभ्यता ने पैमाने को पार कर लिया है। अब ए ग्रेड, बी ग्रेड की तस्वीरें शेयर की गई हैं।` भूल जाइए इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस बी ग्रेड फिल्मों में काम नहीं करतीं। लेकिन एक समय बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस ने भी कैमरे के सामने सेक्स सीन के लिए हां कह दी थी। वह रेखा थी।

साल है 1997। बासु भट्टाचार्य द्वारा निर्देशित ‘आस्था: द प्रिज़न ऑफ स्प्रिंग’ रिलीज़ हुई। फिल्म ने तो बिल्कुल बिजनेस नहीं किया, लेकिन एक के बाद एक सेक्स सीन्स ने दर्शकों को चौंका दिया। दिग्गज अभिनेता ओम पुरी (ओम पुरी) के साथ संबंध बना चुकी थीं रेखा!

Rekha actually had sex with Om Puri:

Rekha actually had sex with Om Puri

दोनों के बीच एक कुर्सी पर इंटीमेट सीन था। कुछ सूत्रों का दावा है कि रेखा और ओम पुरी वास्तव में इस अभिनय को वास्तविक बनाने के लिए लगे हुए थे। मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों एक्टर्स की कुर्सी एक्ट्रेस के वजन से टूटते-मरते बची।

आस्था: द प्रिज़न ऑफ स्प्रिंग में ओम पुरी ने रेखा के पति की भूमिका निभाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन यह फिल्म अपने अंतरंग दृश्यों के लिए इतने वर्षों के बाद भी प्रचलित है, जो उस समय बेहद लोकप्रिय थे।

संयोग से, अनुभवी अभिनेता ओम पुरी का 2017 में निधन हो गया। रेखा कई सालों तक फिल्मों से भी दूर रही हैं। आखिरी बार उन्हें ‘शमितव’ में देखा गया था। लेकिन रेखा कभी-कभी कैमरे के सामने आ जाती हैं। वह विभिन्न रियलिटी शो में अतिथि के रूप में आये

आगे पढ़े :

Share
Exit mobile version