Hindustan News Today

‘गदर 2’ का तूफान छठे दिन भी जारी, सनी की फिल्म ने एक हफ्ते के अंदर बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

Gadar 2: बॉलीवुड में धीरे-धीरे अच्छे दिन लौट रहे हैं। कोरोना के बाद बॉक्स ऑफिस पर पड़े सूखे के बाद इंडस्ट्री को एक बार फिर भरपूर दर्शक मिल रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में बैक-टू-बैक रिलीज हुई ज्यादातर फिल्मों को सफलता मिली है। गदर 2 (Gadar 2) जीत की लय को आगे बढ़ा रहा है। स्वतंत्रता दिवस से पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

Gadar 2:

गदर 2 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी दो दशक बाद वापस आई और बड़े-बड़े सुपरस्टार भी इसे नहीं दिखा सके। बिजनेस के मामले में गदर 2 पहले ही तबर से आगे निकल चुकी है। इस फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस पर सबसे ज्यादा बिजनेस का नया रिकॉर्ड बनाया है।

Gadar 2

रिलीज के छठे दिन भी फिल्म के बिजनेस के आंकड़े चौंकाने वाले हैं। 15 अगस्त को ग़दर 2 ने 55.5 करोड़ रुपए का कारोबार कर इतिहास रच दिया। यह फिल्म अब तक स्वतंत्रता दिवस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम कर चुकी है। अगले दिन यानी छठे दिन भी बिजनेस का आंकड़ा 30 करोड़ रहा। गदर 2 ने अब तक करीब 250 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म के पास एक हफ्ते के अंदर 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने का शानदार मौका है।

गदर 2 (Gadar 2) के साथ हिंदी फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ और रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ रिलीज हुई थी। लेकिन वो दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में गदर 2 से काफी पीछे हैं। तारा सिंह की सफलता को कोई भी फिल्म नहीं रोक सकती।

ज्यादातर शोज गदर 2 (Gadar 2) से हाउसफुल चल रहे हैं। आमतौर पर दिल्ली, मुंबई जैसे बड़े शहरों में आधी रात के शो हाउसफुल होते हैं। लेकिन गदर 2 ने सारी गणनाओं को उल्टा कर दिया लगता है। गदर 2 (Gadar 2) के अहमदाबाद, गांधीनगर, सूरत जैसे शहरों में भी आधी रात से देर रात तक शो चल रहे हैं। टिकटों की डिमांड इतनी ज्यादा है कि कुछ जगहों पर देर रात से लेकर सुबह तक फिल्म की स्क्रीनिंग चल रही है।

आगे पढ़े :

Share
Exit mobile version