Monalisa Pawan Singh Romance: मोनालिसा के साथ पवन सिंह ने किया जबरदस्त रोमांस, बोले फट जाए चोली हो

Monalisa Pawan Singh Romance: मोनालिसा का भोजपुरी गाना ‘फट जाए चोली हो’ इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह गाना मोनालिसा और पवन सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री को दर्शाता है। इस जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में काफी पसंद किया जाता है और इनके गाने इंटरनेट पर कम लोकप्रिय हो रहे हैं।

Urfi Javed irks netizens by using her hand to cover breast as she does a funny take on tomato prices [View Pics]

Monalisa Pawan Singh Romance

मोनालिसा भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस हैं और उनके गाने यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं। फट जाई चोली हो गाने में मोनालिसा पवन सिंह को रिझाने की कोशिश करती हैं। वह अनुरोध करती है कि वे डोली को अपने घर ले आएं।

Monalisa Pawan Singh Romance

Bold Web Series: These web series created panic, watch only by putting latch, blanket will get wet

फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय

कल्पना (Monalisa Pawan Singh Romance) ने ‘फट जाई चोली हो’ गाया है और इसके बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं। वीडियोटेप तेजी से सोशल मीडिया फॉलोअर्स के बीच फैशन में आ रहा है। देखिए यह भोजपुरी गाना. बता दें, यह गाना 2017 में रिलीज हुआ था और यूट्यूब पर व्यूज दर्ज कर चुका है।

Urfi Javed turned out to be a Barbie doll in a pink frock dress, fans are forced to see the stunning look again and again

Monalisa Pawan Singh

उन्होंने कई फिल्मों में सहयोग किया

पवन सिंह और मोनालिसा (Monalisa Pawan Singh Romance) भोजपुरी फिल्म स्टार हैं जिनकी फिल्में केवल उनके पहले नाम से ही जानी जाती हैं। वे एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। ऐसे कई भोजपुरी संगीतकार हैं जिनका नाम ही उनके गानों को लोकप्रिय बनाने के लिए काफी है।

Urfi Javed Harassed: Urfi Javed harassed by ‘drunk’ youths on the plane! Dirty comments came in public

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *