MP News: भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा बोले- मैंने घर छोड़कर वानप्रस्थ आश्रम ग्रहण किया, अब किसी की शादी में नहीं जाऊंगा

MP News: भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा का वीडियो हो रहा इंटरनेट मीडिया पर हो रहा वायरल, बोल रहे अब किसी को पैर छूने नहीं दूंगा और न ही क्रिकेट मैंच के आयोजन में जाऊंगा।

MP News: भोपाल। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले विदिशा जिले की सिरोंज क्षेत्र के भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा का वीडियो इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर बहुप्रसारित हो रहा है। इसमें वे कह रहे हैं कि मैंने वानप्रस्थ ग्रहण कर घर छोड़ दिया है। धोती-कुर्ता के अलावा कुछ भी धारण नहीं करूंगा। अपना स्वागत-सत्कार कराना भी बंद कर दिया है। क्रिकेट प्रतियोगिता में भी जाना छोड़ दिया है, क्योंकि जो बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं वो टेनिस बाल से खेल रहे हैं।

इससे वे जीवन में अच्छे खिलाड़ी नहीं बन सकते। दरअसल गणेश की अथाई के सामने अपने निवास के बाहर चाओड़ी पर विधायक उमाकांत शर्मा अक्सर जनता दरबार लगाते हैं। यहां वे लोगों की समस्याओं को सुनते हैं। वीडियो भी इसी स्थान का बताया जा रहा है।

वीडियो में वे ये भी कह रहे हैं कि मैं किसी शादी में नहीं जाऊंगा, क्योंकि एक दिन में 80 कार्ड आते हैं। ऐसे में किसी के यहां पहुंच पाता हूं तो किसी के यहां नहीं। जिनके यहां नहीं पहुंच पाता हूं, उन्हें बुरा लगता है।

BJP MLA Umakant Sharma
BJP MLA Umakant Sharma

वीडियो में वे ये भी कह रहे हैं कि मैंने संकल्प लिया है कि अब किसी से पैर नहीं पड़वाऊंगा। मैंने स्वागत करवाना बंद कर दिया है, लेकिन फिर भी लोग तौलिया, रूमाल और फूल-मालाओं पर जबरन रुपए खर्च कर रहे हैं।

मेरी आप सभी से हाथ जोड़कर प्रार्थना है कि क्षेत्र के लोग अपनी मेहनत की कमाई इस तरह से खर्च न करें। उन्होंने कहा कि मेरे निर्णय कठोर जरूर है, लेकिन मैं आप सभी का सेवक हूं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *