Hindustan News Today

29 साल की मॉडल ने 75 साल के अरबपति से की अपने प्यार से शादी!

29 year old model married her love of 75 year old billionaire: कई बार ब्रेकअप के बाद भी इस जोड़े ने आखिरकार शादी करने का फैसला किया। नगन (Ngan) ने व्यान (Wynn) को अपना जीवनसाथी बताते हुए कहा, “वह मेरे जीवन का प्यार है, मुझे इस पर यकीन है।”

दुर्भाग्य से, मॉडल को उनके मिलन के बारे में बहुत सारी कठोर, अपमानजनक टिप्पणियों का अनुभव हुआ। उनमें से अधिकांश ने कहा कि उसे केवल उसके पैसे या उसके भाग्य को विरासत में पाने में दिलचस्पी थी, जबकि अन्य क्लासिक सोने की खुदाई करने वाली बात के साथ चले गए।

29 year old model married her love of 75 year old billionaire

29 year old model married her love of 75 year old billionaire

वह शुरू से ही अपने इरादों को लेकर स्पष्ट थीं

खूबसूरत नगन को किसी भी अतिरिक्त पैसे की ज़रूरत नहीं है, और वियतनामी समाज में उसकी संपत्ति और प्रतिष्ठा को देखते हुए, उस पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि वह सोना खोदने वाली है, हास्यास्पद है। चूँकि वह एक सेलिब्रिटी और प्रसिद्ध मॉडल है, वह आर्थिक रूप से काफी सुरक्षित है और अपनी इच्छानुसार कोई भी विलासितापूर्ण जीवन जी सकती है – बिना किसी पुरुष के समर्थन की आवश्यकता के।

उसने हमेशा आलोचना का बचाव करते हुए कहा है कि यह हमेशा “दिल का मामला” रहा है और वह उससे सच्चा प्यार करती है। सौभाग्य से, वे नफरत करने वालों को नज़रअंदाज कर देते हैं। यह जोड़ी अक्सर टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती है, जहां वे उपयोगकर्ताओं द्वारा छोड़ी गई भद्दी टिप्पणियों के जवाब के रूप में हास्यप्रद, मज़ाकिया वीडियो रिकॉर्ड करते हैं।

नगन और काट्ज़ एकमात्र ऐसे जोड़े नहीं हैं जिनकी उम्र में इतना बड़ा अंतर है कि वे हमेशा खुश रहेंगे। वास्तव में, आज भी कई जोड़ों के बीच कई साल बीत चुके हैं और फिर भी वे प्रेम के विकास का अनुभव कर रहे हैं।

आयु एक संख्या मात्र है

गहरे संबंध उम्र, नस्ल, संस्कृति और लिंग की सीमाओं को पार करते हैं। कौन जानता है कि दो लोगों को एक-दूसरे की ओर क्या आकर्षित करता है? और इससे भी अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि हम अपनी आलोचना के साथ उस खूबसूरत मिलन को क्यों बर्बाद करें क्योंकि हम इसे समझते या स्वीकार नहीं करते हैं?

अंततः, हमारे मतभेद और अद्वितीय दृष्टिकोण जो हम एक रिश्ते में लाते हैं, हमें एक-दूसरे के प्यार में डाल देते हैं, और कभी-कभी हमें अपना जीवनसाथी भी मिल जाता है, इसलिए यहां उन रूढ़ियों और वर्जनाओं को खत्म करना है!

आगे पढ़े :

Share
Exit mobile version