इन 5 अभिनेत्रियों ने क्यों अपनाया कृत्रिम तरीका? | Why did these 5 actresses adopt artificial methods?

इन 5 अभिनेत्रियों ने क्यों अपनाया कृत्रिम तरीका? | Why did these 5 actresses adopt artificial methods? मनुष्य त्रुटियों और भूलों को सुधार रहा है। कोई भी आदमी कभी भी पूर्ण नहीं होता. चाहे वो आम लोग हों या मनोरंजन जगत की अभिनेत्रियां। हर किसी में कमोबेश खामियाँ होती हैं।

लेकिन आम लोग भले ही इन बातों के बारे में नहीं सोचते हों, लेकिन हीरोइनों या हीरो को खुद को खूबसूरत बनाए रखने के लिए लगातार भागदौड़ करनी पड़ती है। ऐसे में टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की एक्ट्रेसेस ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। चलो पता करते हैं

इन 5 अभिनेत्रियों ने क्यों अपनाया कृत्रिम तरीका? | Why did these 5 actresses adopt artificial methods?

मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty)

ऐसी अफवाह है कि टॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने होंठों की सर्जरी कराकर अपने होंठों को मोटा कर लिया है। हालाँकि मिमी ने खुद कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया, उन्होंने कहा, “मैं अपने चेहरे पर चाकू और कैंची का इस्तेमाल करने के बारे में सोच भी नहीं सकता।” त्वचा का ख्याल रखें. लेकिन इस बाहरी चीज़ की तुलना में अंदर से उपचार करना अधिक वास्तविक है। मिमी चाहे कुछ भी कहे, नेटिज़न्स का दावा है कि ‘बियॉन्ड द सॉन्ग’ श्रृंखला का प्यूपा अब पहले जैसा नहीं है।

Why did these 5 actresses adopt artificial methods

सायंतिका बनर्जी (Sayantika Banerjee)

नेटिज़ेंस ने साइंटिका की छवि में भी बदलाव पाया। उनके कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों ने लिखा कि उन्होंने अपने होठों को मोटा करने के लिए लिप सर्जरी करवाई है।

Sayantika Banerjee

सुभाश्री गांगुली (Subhasree Ganguly)

नेटिज़न्स का दावा है कि अभिनेत्री सुभाश्री गांगुली ने मेलेनिन थेरेपी के माध्यम से अपनी त्वचा का रंग साफ कर लिया है। शुरुआत में एक्ट्रेस की त्वचा का रंग और अब के रंग में काफी अंतर है।

Subhasree Ganguly

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

अनुष्का शर्मा के होठों की एक समय खूब चर्चा हुई थी। उन्होंने खुले तौर पर अपने होठों पर होंठ बढ़ाने वाले उपकरणों का उपयोग करने की बात स्वीकार की। इसलिए उनके होंठ काफी सूजे हुए थे. सूजे हुए होठों के साथ अनुष्का को मिला नया लुक. उनका करियर आज भी उस लुक इंडस्ट्री में सोना कमा रहा है।

Anushka Sharma

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। शिल्पा ने खुद खुलकर कहा था कि उनकी नाक की दो सर्जरी हुई हैं। उन्होंने खुद को और खूबसूरत बनाने, बॉलीवुड की चकाचौंध में ढलने के लिए यह सर्जरी करवाई। सर्जरी से शिल्पा की नाक पहले से ज्यादा तेज हो गई।

Shilpa Shetty

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *