कियारा का बर्थडे सेलिब्रेट करने कहां गए थे सिद्धार्थ? मां बनने पर क्या बोलीं एक्ट्रेस? | Where did Siddharth go to celebrate Kiara’s birthday? What did the actress say on becoming a mother?

Where did Siddharth go to celebrate Kiara’s birthday: बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी।

कियारा ने फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ जोड़ी बनाई थी। दोनों का ऑन-स्क्रीन प्यार ऑफ-स्क्रीन भी दिखता है। इस एक्ट्रेस का दिल बॉलीवुड के हैंडसम हीरो पर आ गया है।

उनकी शादीशुदा जिंदगी को अभी 5 महीने ही हुए हैं। यह जोड़ी जब भी साथ नजर आती है तो इनका प्यार फैंस की नजरों में चढ़ जाता है. वे एक-दूसरे की नजरें खो बैठते हैं। एक्ट्रेस 31 जुलाई को 31 साल की हो जाएंगी।

कियारा का बर्थडे सेलिब्रेट करने कहां गए थे सिद्धार्थ? मां बनने पर क्या बोलीं एक्ट्रेस? | Where did Siddharth go to celebrate Kiara’s birthday? What did the actress say on becoming a mother?

Where did Siddharth go to celebrate Kiara's birthday

 

इससे पहले सिद्धार्थ अपनी पत्नी के साथ छुट्टियां बिताने विदेश गए थे. एयरपोर्ट पर वह अपनी पत्नी कियारा को गोद में लिए नजर आए. हालांकि, इन 5 महीनों में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें फैल गईं। हालाँकि यह एक अफवाह थी। लेकिन कियारा मां बनना चाहती हैं, इसके पीछे एक अनोखी वजह है।

कियारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह मां बनना चाहती हैं। बस खाने के लिए. उन्हें हर रोज सख्त डाइट का पालन करना पड़ता है। लेकिन अगर आप मां हैं तो अब आप पर यह दायित्व नहीं रहेगा। कियारा का कहना है कि वह मां बनने पर जो चाहें खा सकती हैं और इसीलिए वह मां बनना चाहती हैं।

कियारा अभिनीत सत्यप्रेम की कथा हाल ही में रिलीज़ हुई थी। इसके विपरीत कार्तिक आर्यन थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. इसके अलावा वह रामचरण के साथ ‘गेम चेंजर’ में भी नजर आएंगे। बस क्या? कियारा फिल्म ‘वॉर 2’ में जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन के साथ भी नजर आएंगी।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *