सेक्स कर्मी बुलाता पापा! उर्फी आत्महत्या करने जा रही थी

Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed), ऐसे व्यक्ति को ढूंढना मुश्किल है जो आदमी के नाम या शरीर से परिचित न हो। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक अभिनेत्री के रूप में की थी. लेकिन अब उन्हें एक्टिंग करने की जरूरत नहीं है। उर्फी अब भी कैमरे के सामने आ जाती हैं। लेकिन वह अपने कपड़े दिखाने के लिए है।

हां, उर्फी के लिए वे कपड़े हैं, लेकिन अमजंता के लिए वे सिर्फ लाइमलाइट फकीर हैं। कई व्यंग्य उर्फी अपनी बॉडी दिखाकर प्रैक्टिस करना चाहती हैं। ट्रोल, आलोचना का स्तर बढ़ने पर उन्हें गुस्सा भी आता है। एक नई बहस शुरू हो गई। लेकिन जो लोग उर्फी की इस रूप में निंदा करते हैं, उनमें से कई लोग उनके अतीत पर नजर नहीं डालते।

Urfi Javed

Urfi Javed

हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी ने अपनी पिछली जिंदगी के कुछ बुरे पल साझा किए। उनके घर का माहौल बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। उसे बचपन से ही प्रताड़ित किया जाता रहा है। उनके पिता उनका शारीरिक और मानसिक रूप से ख्याल रखते थे। न केवल उर्फी बल्कि उनकी मां और अन्य बहनों के साथ भी उनके पिता दुर्व्यवहार करते थे।

उर्फी ने बताया कि उसके पिता उसे आए दिन पीटते थे। मां को बख्शा नहीं जाएगा। केवल हाथ-पैर मारने से ही उसे शांति नहीं मिलती थी, वह भद्दी-भद्दी गालियाँ भी देता था। यहां तक ​​कि अपनी बेटी को ‘सेक्स वर्कर’ भी नहीं कहने दिया! उर्फी ने कहा, ”हर दिन गाली सुनकर मुझे खुद पर गुस्सा आता था। मैं कई बार आत्महत्या करने गया। घर से निकलने की इजाजत नहीं थी।

लेकिन फैशन में उर्फी की रुचि बचपन से है। वह टीवी पर अलग-अलग कपड़े और फैशन शो देखा करते थे। भले ही उन्हें फैशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी, लेकिन वह हमेशा हॉट दिखना चाहते थे। उर्फी के शब्दों में, ‘यो दिखता है और विकास है। मैं कपड़े नहीं पहनना चाहता, मैं दिखावा करना चाहता हूं। यही मेरी इच्छा है।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *