Urfi Javed: निपल्स के रूप में सोने की प्लेट से ढकी छाती! उर्फी को देखकर नेटिज़न्स ने शर्म से अपनी आँखें बंद कर लीं

Urfi Javed: बॉलीवुड में फैशनपरस्तों की कोई कमी नहीं है। लेकिन एक शख्स ही ऐसा है जो फैशन के नाम पर आफत मचाता है। वह अपना काम बहुत कुशलता से करता है। आप सही कह रहे हैं, हम बात कर रहे हैं उर्फी जावेद की। पिछले डेढ़ साल से यह नाम सिर्फ फैशन के नाम पर अजीबोगरीब आउटफिट्स और आधी नग्नता के लिए ही चर्चा में है।

पहले तो उर्फी ने कुछ सीरियल्स में काम किया लेकिन अब उन्होंने उन्हें छोड़कर कमाई का नया रास्ता ढूंढ लिया है। इसकी शुरुआत ‘हॉटके’ टाइप के कपड़ों से हुई। पैंट को अंदर बाहर पहनने से लेकर काले प्लास्टिक बैग से कपड़े बनाने तक। लोकप्रियता हासिल करने के लिए उर्फी ने मामले को एक कदम आगे बढ़ाया।

Urfi Javed: निपल्स के रूप में सोने की प्लेट से ढकी छाती! उर्फी को देखकर नेटिज़न्स ने शर्म से अपनी आँखें बंद कर लीं

Urfi Javed

कभी वह अपने शरीर के ऊपरी हिस्से में साइकिल की चेन बांधकर तो कभी कुछ फूल डालकर अपनी शर्म छुपाते नजर आते हैं। प्रसिद्धि बढ़ने के साथ-साथ उर्फी के कपड़ों में भी उसी अनुपात में कमी आई है। अब लोग उनके काम को देखकर हैरान नहीं होते।

अब उर्फी अपने ऊपरी शरीर पर सोने की प्लेट लेकर लोगों के सामने आईं। वह हाल ही में सितारों से सजे एक बॉलीवुड कार्यक्रम में मौजूद थे। कई अन्य बॉलीवुड सितारों के बीच उर्फी ने अपने कपड़ों की वजह से ध्यान खींचा। हालांकि कई लोग इसे वस्त्र के रूप में स्वीकार करने से कतराते हैं।

Urfi Javed viral Image

इस दिन उर्फी अपने ऊपरी शरीर को निपल्स के आकार में बनी सुनहरी ब्रेस्ट प्लेट से ढकने आई थीं। नीचे साड़ी थी। उर्फी को देखकर कैमरे का फ्लैश जल जाता है। उन्होंने बिना किसी झिझक के पैपराजी के सामने पोज भी दिए। कई नेटिज़न्स के मुताबिक ये उर्फी का अब तक का सबसे बोल्ड लुक था।

उर्फी ने कहा, उन्होंने यह लुक अमेरिकी रैपर कार्डी बी से प्रेरित होकर बनाया है। उन्होंने ब्रेस्ट प्लेट बनाने के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। हालांकि उर्फी के लुक को नेटिज़न्स ने अच्छा नहीं लिया। अश्लीलता फैलाने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार करने की भी मांग हो रही है।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *