Threatened to beat Urfi Javed: उर्फी को पीटने की धमकी! बीटाउन की वायरल फैशन क्वीन दहशत में पुलिस स्टेशन में हैं

Threatened to beat Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. वह अपने बोल्ड लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन इस बार उनका नाम एक और वजह से सुर्खियों में आया है। बड़ी शिकायत की।

बीटाउन की वायरल क्वीन उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कपड़ों के विवाद को लेकर ये स्टार हमेशा चर्चा के केंद्र में रहा है। उनके फैन फॉलोअर्स की संख्या भी कम नहीं है। इसलिए कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाती है।

Threatened to beat Urfi Javed: उर्फी को पीटने की धमकी! बीटाउन की वायरल फैशन क्वीन दहशत में पुलिस स्टेशन में हैं

Threatened to beat Urfi Javed

उड़फी बिग बॉस ओटीटी का हाथ थामकर सुर्खियों में आई थी। उन्हें स्प्लिट्सविला में भी देखा गया था। काफी समय से सुनने में आ रहा था कि ये एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में भी हिस्सा लेंगी। हालांकि, बाद में यह खबर पूरी तरह से झूठी पाई गई। लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ।

 Urfi Javed

हाल ही में उन्होंने एक विस्फोटक आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। और वो कॉल आया था मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज पांडे के ऑफिस से। डरकर एक्ट्रेस ने पुलिस से संपर्क किया. एफआईआर दर्ज कराई।

Urfi Javed Hot

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया कि वह इस समय शारीरिक रूप से काफी बीमार हैं। हो सकता है कि वह कोविड से संक्रमित हो। और उसे उस शव को लेकर थाने जाने पर मजबूर होना पड़ा। वजह के तौर पर एक्ट्रेस ने बताया कि एक शख्स ने उन्हें फोन किया और पीटने की धमकी दी।

Urfi Javed Cute

एक्ट्रेस के मुताबिक, मुझे नीरज पांडे के ऑफिस से किसी ने फोन किया था. उन्होंने कहा कि असिस्टेंट और सर मुझसे मिलना चाहते हैं. हालाँकि मैं प्रोजेक्ट के बारे में पूरी जानकारी जानना चाहता था। और उन्होंने गुस्से में आकर कहा, क्या मैं नीरज पांडे का अपमान कर रहा हूं?

Urfi Javed Bold look

उदाफी ने आगे कहा, ‘उन्होंने मेरी कार का नंबर दिया है। मुझसे यहां तक ​​कहा गया कि मैं अपने पहनावे के कारण मार खाने का हकदार हूं। अंततः मैंने प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया। हालाँकि, मैं इस घटना को लेकर काफी आशंकित हूँ।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *