Mumbai Airport: एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान फिसला और क्रैश हुआ विमान, चौंकाने वाला वीडियो जारी

Mumbai Airport: मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर गुरुवार को बड़ा विमान हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि दोपहर में एक चार्टर्ड विमान वहां लैंडिंग के वक्त फिसलकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में 6 यात्री और 2 क्रू मेंबर सवार थे। उनमें से 3 यात्री घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

साथ ही घटना को देखते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर अन्य उड़ानों की टेक-ऑफ और लैंडिंग रोक दी गई। हादसा गुरुवार शाम करीब 5:20 बजे हुआ। यह भी पता चला है कि तब भारी बारिश हो रही थी। इस घटना की जांच शुरू हो चुकी है।

इस संदर्भ में, नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने कहा कि विशाखापत्तनम से वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 की उड़ान मुंबई हवाई अड्डे के रनवे 27 पर उतरते समय फिसल गई। वहीं, उस वक्त भारी बारिश के कारण विजिबिलिटी महज 700 मीटर थी। इसी कारण यह हादसा हुआ।

Mumbai Airport:

विमान का मालिक दिलीप बिल्डकॉन: मालूम हो कि जो विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है उसका मालिक दिलीप बिल्डकॉन नाम की इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी है। इस बीच इस घटना का सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। जहां पूरा मामला साफ नजर आ रहा है। इसी बीच विमान में आग भी लग गई. फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई।

इस बीच, मुंबई आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने शुरुआत में बताया कि घटना की सूचना शाम करीब 5.45 बजे फायर ब्रिगेड को दी गई। साथ ही इस हादसे की जानकारी एमएफबी और एयरपोर्ट ड्यूटी ऑफिसर्स ने दी। बताया जा रहा है कि जहां एक छोटा प्राइवेट जेट VTDBL रनवे से फिसलकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *