Suhana Khan: पिता का पैसा बर्बाद कर रही है सुहाना! शाहरुख की बेटी चैरिटी करते हुए भी फसाद में

Suhana Khan: इंडस्ट्री में ऐसा चलन है कि सुपरस्टार बनने के बाद भी शाहरुख खुद बेहद उदार हैं। चाहे वह लोगों के साथ व्यवहार करना हो या, किसी भी चीज़ से अधिक, वह एक व्यक्ति के रूप में पूरी तरह से अलग है। उन्होंने कई लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया।

इस बार बेटी सुहाना खान ने खुद अपने पिता की तरह एक ऐसी ही घटना को अंजाम दिया है। उदाहरण के तौर पर सुहाना को गरीब लोगों की मदद करते हुए देखा गया था। वह अपनी मां के साथ एक जगह गया था। जैसे ही वह वहां से निकला तो उसे गरीब लोगों ने घेर लिया। उन्होंने मुस्कुराते हुए उनका अभिवादन किया। और तब वह अपने बैग से ही पैसे चुकाते नजर आए. एक बार नहीं, दो बार! पैसों की जरूरत बताते हुए शाहरुख की बेटी ने उस गरीब आदमी को निराश नहीं किया। इसके बदले उसने उसे एक बार के बजाय दो बार पैसे दिये। उन्होंने भी उन्हें दिल से आशीर्वाद दिया। उसके साथ एक छोटा बच्चा भी था। वह भी कुछ मदद की आशा में दौड़ता हुआ आया।

Suhana Khan: पिता का पैसा बर्बाद कर रही है सुहाना! शाहरुख की बेटी चैरिटी करते हुए भी फसाद में

Suhana Khan

लेकिन मदद करने के बावजूद सुहाना खतरे में थी। क्योंकि आजकल सोशल मीडिया से कुछ भी नहीं छुपता है। इसीलिए जब सुहाना का ये वीडियो लोगों के सामने आया तो कुछ लोग नाराज हो गए. उनके मुताबिक, पिता पैसा कमा रहे हैं और बेटी उड़ान भर रही है। किसी और ने कहा, आप पैसे देते समय ऐसा व्यवहार क्यों करते हैं? लेकिन दूसरों ने इसे संभाल लिया। वे कहते हैं, पैसा दो तो ख़तरनाक, न दो तो ख़तरनाक। किसी और ने कहा, सभी माता-पिता अपने बेटे-बेटियों के लिए पैसा कमाते हैं, सुहाना भी अपवाद नहीं है।

हालाँकि, यह अज्ञात नहीं है कि वह हाल ही में एक महंगे ब्रांड के साथ जुड़े हैं। पहली फिल्म द आर्चीज़ रिलीज़ हुई। कनाघुसो, खबर ने एक नई फिल्म साइन की है जिसमें शाहरुख एक खास भूमिका में नजर आएंगे।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *