Sherlyn Chopra ready to marry Rahul Gandhi: राहुल गांधी से शादी करने को तैयार हूं, लेकिन…’, चार्लेन चोपड़ा ने जोर देकर कहा

Sherlyn Chopra ready to marry Rahul Gandhi: कुछ दिन पहले लालूप्रसाद यादव ने भरी सभा में सार्वजनिक रूप से राहुल गांधी को शादी करने का सुझाव दिया था। हालांकि वह फिलहाल राजनीतिक जगत के सबसे योग्य बैचलर हैं। नेटपारा में भी उन्हें पप्पू कहलाने वाले चुटकुलों और उपहास का शिकार नहीं होना पड़ता। अब बोलीपारा की विवादित हीरोइन चार्लेन चोपड़ा ने उनसे शादी करने की इच्छा जताई है।

Sherlyn Chopra ready to marry Rahul Gandhi: राहुल गांधी से शादी करने को तैयार हूं, लेकिन…’, चार्लेन चोपड़ा ने जोर देकर कहा

Sherlyn Chopra ready to marry Rahul Gandhi

वह कैमरे के सामने अपने खुल्लमखुल्ला अवतार के लिए काफी लोकप्रिय हैं। हालांकि, कई सालों तक पर्दे पर नजर न आने के बावजूद वह कई विवादों के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं। कभी राखी सावंत से विवाद को लेकर तो कभी राज कुंद्रा के पॉर्न स्कैंडल की वजह से चार्लीन प्रैक्टिस में बनी हुई हैं। अब एक्ट्रेस ने राहुल गांधी से शादी करने की इच्छा जताई है।

चार्लीन चोपड़ा को हाल ही में बंदर बैंडस्टैंड पर पैपराज़ी का सामना करना पड़ा। वहां उनके सामने शादी का सवाल आया. उनसे सवाल पूछा गया, ‘क्या आप कांग्रेस नेता राहुल गांधी से शादी के लिए राजी होंगी?’ दरअसल, सांसद पद गंवाने के बाद राहुल ने हाल ही में वह सीट दोबारा हासिल की है। इसलिए वह आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. और उस संदर्भ में पापराज़ी ने वह प्रश्न चार्लेन की ओर फेंक दिया। और एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे  उन्होंने कहा, ”बेशक मैं राहुल गांधी से शादी करना चाहती हूं। लेकिन मैं शादी के बाद अपना टाइटल नहीं बदलूंगी।

संयोग से एकता कपूर के हाथों चार्लीन चोपड़ा का पर्दे पर पुनर्जन्म होने जा रहा है। इस बात का दावा खुद एक्ट्रेस ने किया है। बोलिपारा की बोल्ड हीरोइन लंबे ब्रेक के बाद ‘टेलीविजन क्वीन’ के जरिए अपने अगले प्रोजेक्ट ‘पौरुषपुर 2’ के साथ काम पर लौट रही हैं। किडनी की बीमारी के कारण उन्होंने काम छोड़ दिया। डाक्टरों ने कहा, वह तीन महीने से अधिक जीवित न रह सकेगा। हालांकि, चार्लेन चोपड़ा फीनिक्स की तरह मन में जिद लेकर बीमारी से लड़कर वापस आ गई हैं। और उन्होंने एकता को इस दूसरी पारी के लिए धन्यवाद दिया। उस सीरीज के बारे में एक मीडिया से बात करते हुए चार्लेन ने राहुल गांधी का जिक्र किया।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *