Shah Rukh Khan: सिनेमाघर के बाहर चिल्लाने लगा जवान! शाहरुख के प्रशंसकों को क्या हुआ? वायरल वीडियो

Shah Rukh Khan: साल की शुरुआत में ‘पठान’ (Pathan)  की रिलीज से पहले जो दीवानगी देखी गई थी, वही दीवानगी आज सात महीने बाद देशभर में है। देशभर में शाहरुख के प्रशंसकों की जिंदगी में कोई कमी नहीं आई है। उत्तर से लेकर दक्षिण तक, मल्टीप्लेक्स से लेकर सिंगल स्क्रीन तक सिर्फ ‘जवान’ (Jawan) का ही चलन है। अगल-बगल ‘आई लव यू शाहरुख’ (Shah Rukh Khan) के नारे लगे।

‘जवां’ का पहला शो गुरुवार 7 सितंबर को सुबह 5 बजे तिलोत्तमा शहर में हाउसफुल है। जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया, प्रशंसकों की भीड़ तेजी से बढ़ती गयी। सोशल मीडिया पहले से ही ‘जवान’ की समीक्षाओं से भरा पड़ा है। वीडियो से लेकर सोशल मीडिया पेज तरह-तरह के पोस्ट से भरे पड़े हैं। ऐसा ही एक शाहरुख फैन का वीडियो नेट पर वायरल हो रहा है।

Shah Rukh Khan:

इस वायरल वीडियो में एक लड़का शाहरुख के कमबैक के बारे में बात करते हुए भावुक हो जाता है। वह इतनी इमोशनल हो जाती हैं कि किंग खान के बारे में बात करते-करते रो पड़ती हैं। एंकर ने लड़के से पूछा, ‘सुबह छह बजे तुम्हें इतनी एनर्जी कहां से मिलती है?’ जवाब में उसने जो कहा उसे सुनकर शाहरुख के फैन्स की आंखों में आंसू आ गए।

शाहरुख की ही तस्वीर वाली टी-शर्ट पहने एक लड़की ने कहा, ”शाहरुख खान सिर्फ एक अभिनेता नहीं हैं, वह एक भावना हैं।” जब उनसे पूछा गया कि ‘पठान’ और ‘जवान’ में से कौन बेहतर है, तो एक प्रशंसक का स्पष्ट जवाब था, ‘तुलना करने का कोई मतलब नहीं है। माता-पिता के बीच कोई तुलना नहीं है। मैं इन दोनों फिल्मों की तुलना भी नहीं करना चाहता।

बता दें कि एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 6 सितंबर रात 12 बजे तक 5 लाख 57 हजार टिकटें बिक चुकी हैं। और इस आंकड़े के साथ जवान ने पिछली फिल्म ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ दिया है। एडवांस बुकिंग के मामले में यह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। गौरतलब है कि जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू और रिद्धि डोगरा जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अटली कुमार ने किया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *