चार बार खाने के बाद भी सेक्सी फिगर! | Sexy figure even after eating four times!

चार बार खाने के बाद भी सेक्सी फिगर! | Sexy figure even after eating four times : छरहरी काया वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का नाम चार-पांच में सबसे पहले आता है। इस सेक्सी इमेज की हीरोइन दो दिन पहले 13 जून सोमवार को 31 साल की हो गईं। बॉलीवुड में दिशा को फिटनेस फ्रीक कहा जाता है। वह व्यायाम करते हैं। साथ ही भोजन पर पूरा ध्यान दें। भले ही वह शूटिंग नहीं करते, वह पूरे साल फिट रहना पसंद करते हैं। व्यस्त रहना आत्म-देखभाल नहीं है। कितने भी काम करते हैं, उनकी दिनचर्या नहीं बदलती।

हर दिन, दिशा जिम के लिए समय निकालता है। वे वहां कुछ घंटे रहे। डरपोक सेक्सी दिखने के पीछे जिम में बहुत मेहनत की गई है। वह नियमित रूप से भोजन करता है। दिन में चार बार भोजन करता है। दिशा के पत्ते क्या बताते हैं? हाल ही में दिशा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह सुबह हल्दी खाकर शुरू करती है। लेकिन हल्दी नहीं। वह हल्दी को गुनगुने पानी में मिलाकर इसे खाते हैं। फिर दिशा का नाश्ता अंडे, ब्रेड, काली मिर्च और मक्खन से बना है।

 

Health Updates: Sexy figure even after eating four times

Sexy figure even after eating four times | actress disha patani | disha patani

मालूम होता है कि शूटिंग होने के बावजूद वह घर में खाना ले गया था। दोपहर में फाइबर, कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन से भरपूर खाद्य पदार्थ खाएं। दिशा सुबह, दोपहर और रात के स्नैक्स को भी बराबर महत्व देती है। रात छह बजे ही वह खाना खाता था, चाहे कितना भी काम करता था। दिशा नियमित रूप से मखाना, पॉपकॉर्न और सूखे भुने हुए मेवे खाती है, जो स्वास्थ्यवर्धक हैं। रात में बहुत कुछ खाना उन्हें पसंद नहीं है। इसलिए रात में कम खाना खाएं।

रविवार को दिशा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनका चीट डे है। उस दिन वह खुश रहता है और अपने सभी पसंदीदा भोजन खाता है। लेकिन अगले दिन उन्होंने जिम में एक घंटा अतिरिक्त समय बिताया।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *