Md Siraj: बाहुबली जैसी सिराज की परफॉर्मेंस से प्रभावित हुए राजामौली! अगली फिल्म में हीरो भारतीय तेज गेंदबाज?

Md Siraj: रविवार, 17 सितंबर को भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) एशिया कप (2023 Asia Cup) का फाइनल खेलने के लिए श्रीलंका से भिड़ी। भारत ने यह मैच एक अंतर से जीत लिया। फाइनल में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय तेज गेंदबाजों ने श्रीलंका को महज 50 रन पर आउट कर दिया। भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजों शुबमन गिल और इशान किशन ने 6.1 ओवर में बिना कोई विकेट लिए आसानी से जीत के लिए जरूरी रन बना लिए।

लेकिन जिसने इतना दम दिखाकर जीत को संभव बनाया वो हैं भारत के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज। पिछले साल से, वह प्रारूप की परवाह किए बिना नई गेंद से भारत को आत्मविश्वास दे रहे हैं। नतीजतन, उस पर उम्मीदों का दबाव भी ज़्यादा है। मौजूदा एशिया कप उनके लिए बहुत अच्छा नहीं रहा। फाइनल से पहले उन्होंने तीन पारियों में केवल चार विकेट लिए। उनमें से तीन कमजोर नेपाल के खिलाफ आये थे।

Md Siraj:

कई लोगों ने हैदराबाद के तेज गेंदबाज को टीम से बाहर करने और उनकी जगह अनुभवी शमी के साथ-साथ बुमराह को टीम में शामिल करने का सुझाव दिया। सिराज ने फाइनल में गेंद से 7 ओवर में एक मेडन सहित सिर्फ 21 रन देकर 6 विकेट लेकर आलोचकों को जवाब दिया। वर्ल्ड कप में पहले गेंदबाजी के मामले में भारत की बड़ी उम्मीद एक ही खिलाड़ी रहने वाली है, ये एक बार फिर साबित हो गया है।

Md Siraj

महान फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली उनके अलौकिक प्रदर्शन से प्रभावित हुए। बाहुबली, आरआरआर जैसी व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों के निर्माता ने सिराज की गेंदबाजी देखी और ट्वीट किया, “सिराज मिया, हमारा टॉलीचौकी लड़का एशिया कप फाइनल में 6 विकेट लेकर चमका और अपनी ही गेंदबाजी पर चौका लगाने के लिए लॉन्ग-ऑन पर दौड़ा ।”

उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। राजामौली के प्रशंसकों ने अब सोशल मीडिया पर उनसे सिराज को अपनी अगली फिल्म में हीरो के रूप में लेने का अनुरोध किया है। भारतीय तेज गेंदबाज भारतीय प्रशंसकों की नजर में रातों-रात हीरो बन गए हैं।

Share

2 thoughts on “Md Siraj: बाहुबली जैसी सिराज की परफॉर्मेंस से प्रभावित हुए राजामौली! अगली फिल्म में हीरो भारतीय तेज गेंदबाज?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *