Ranbir Kapoor: गुप्तांगों से बंधी सार्वजनिक उर्फी! रणवीर ने देखते हुए कहा

Ranbir Kapoor: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कौन नहीं जानता? जो लोग उन्हें एक साल पहले भी नहीं जानते थे, वे अब इस नाम और शख्स से भली-भांति परिचित हो गए हैं। अधिक सटीक रूप से उनके फैशन सेंस के साथ। फिल्मों, सीरियलों में कहीं भी अभिनय किए बिना सिर्फ अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में कैसे रहा जाए, यह उर्फी देखकर सीखना चाहिए। वह इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी उनके कपड़ों को देखकर ही उन्हें पहचान लेते हैं।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणवीर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। उस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर कई तरह के इंटरव्यू दे रहे थे। हाल ही में वह चचेरी बहन करीना कपूर खान के शो ‘व्हाट वुमन वॉन्ट’ में नजर आईं। वहां रणवीर ने उर्फी जावेद के खास फैशन के बारे में खुलकर बात की।

Ranbir Kapoor: गुप्तांगों से बंधी सार्वजनिक उर्फी! रणवीर ने देखते हुए कहा

Ranbir Kapoor

करीना ने शो के दौरान एक गेम में रणवीर को कुछ एक्टर्स और एक्ट्रेस की तस्वीरें दिखाईं। तस्वीर में उनके कपड़े देखें और बताएं कि चुनाव अच्छा है या बुरा। लेकिन ट्विस्ट यह है कि अभिनेता तो अभिनेत्री हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैं इस तरह के फैशन का बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं हूं। लेकिन मेरा यह भी मानना ​​है कि जिस समय में हम अभी जी रहे हैं, अगर आप खुद पर भरोसा रखते हैं…’। अपनी बात पूरी किए बिना करीना पूछती हैं, अच्छा विकल्प या बुरा विकल्प? रणवीर कहने पर मजबूर हो गए, उर्फी की पसंद बिल्कुल भी अच्छी नहीं है।

Urfi Javed

सिर्फ रणबीर कपूर ही नहीं सिंह भी उर्फिक को बहुत अच्छे से जानते हैं। उन्होंने कॉफ़ी विद करण के नवीनतम सीज़न के पहले एपिसोड में उर्फी को सामने लाया। लेकिन उनका बयान रणबीर कपूर से बिल्कुल अलग था। उन्होंने उर्फी को ‘फैशन आइकन’ का खिताब दिया। हालांकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसने अच्छा कहा और किसने बुरा। वह अपनी शर्तों पर जीते हैं।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *