Rajinikanth: रजनीकांत ने चुंया योगी जी का पैर! वायरल वीडियो

Rajinikanth: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) हमेशा हिट फिल्में लेकर आते रहे हैं। और इस बार कोई अपवाद नहीं था। हाल ही में फिल्म जेलर (Jailer) सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसमें फिल्म ने रिकॉर्ड कमाई की थी। रजनीकांत फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे और अभिनेता लखनऊ में फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। वहां रजनी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से उनके आवास पर मुलाकात की।

अभिनेता ने योगी आदित्यनाथ के आवास का दौरा किया। वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। महंत संन्यासी और प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग रजनीकांत के इस काम की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Rajinikanth:

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहे। मालूम हो कि फिल्म को लोगों से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। दर्शक भी अपने पसंदीदा एक्टर की फिल्म को प्यार से देखने वाले हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में रजनीकांत ने कहा कि भगवान के आशीर्वाद से ही फिल्म हिट हुई। गौरतलब है कि इससे पहले रजनीकांत झारखंड के रांची में थे। छिन्नमस्ता ने मंदिर का दौरा किया और वहां प्रार्थना की। अभिनेता ने रांची के ‘यगोड़ा आश्रम’ में एक घंटे तक ध्यान भी किया। उस दिन उनकी झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से मुलाकात भी आयोजित की गयी थी।

संयोग से, जेलर 10 अगस्त को तमिल, तेलुगु और हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज़ हुई थी। और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ज़ेला ने 17 अगस्त तक 8 दिनों में 235.64 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *