Puja Banerjee-Viral: ‘बौदी ने क्या पहना है? नहाना!’ बाथटब में लेटी हॉट वायरल पूजा! वीडियो को लेकर शोर!

Puja Banerjee-Viral: पूजा निश्चित रूप से बनर्जी को जानती है! बंगाली फिल्मों और हिंदी धारावाहिकों का लोकप्रिय चेहरा पूजा! देव-जीत के साथ पूजा की फिल्म! उन्हें हिंदी सीरियल्स में भी देखा जा चुका है. लेकिन पूजा ने शादी के बाद धीरे-धीरे काम करना कम कर दिया! अब वह एक बच्चे की मां हैं! पूजा संभालती हैं परिवार और बच्चे, लेकिन कर रही हैं टुक-टुक का काम! अगर आप पूजा के सोशल मीडिया पर जाएंगे तो आपको नई-नई मॉडलिंग और फोटोशूट देखने को मिलेंगे। और वो तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल होते हैं! हाल ही में पूजा का नाम ऐसे ही एक फोटोशूट के लिए सामने आया था!

Puja Banerjee-Viral: ‘बौदी ने क्या पहना है? नहाना!’ बाथटब में लेटी हॉट वायरल पूजा! वीडियो को लेकर शोर!

Puja Banerjee-Viral

हाल ही में पूजा बाथटब में फोटोशूट कराती नजर आईं। पिंक हॉट ड्रेस में पूजा बाथटब में लेटी हुई हैं! पैरों में सफ़ेद स्नीकर्स! वह जूते पहनकर बाथटब में लेटे हुए हैं। ऑफ-सोल्डर हॉट कपड़ों में पूजा ने चुरा लिया दिल! इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफ की है. हालाँकि, इस पोस्ट में पूजा को ट्रोल होना पड़ा!

देखा जा सकता है कि पूजा की पोस्ट पर एक के बाद एक कमेंट्स की झड़ी लग गई है! एक ने लिखा, ”मैम आप शायद भूल गई हैं कि आपका शॉवर हो गया है। आप अभी भी स्नीकर्स पहनकर बाथटब में होंगे! वे भीग जायेंगे! “किसी और ने लिखा, ‘जूतों के साथ बाथटब?’ यह गंदा हो जाएगा!’

दूसरे ने लिखा, “आप हर तरह से खूबसूरत लग रही हैं।” सामान्य तौर पर, यह पोस्ट अब चलन में है! उनकी इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट किए! इंस्टाग्राम पर पूजा के कई हॉट वीडियो भी हैं. अभिनेत्री के पास अपने पति कुणाल और उनके बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियो हैं! लगभग सभी वीडियो वायरल! लेकिन क्या पूजा फिर से फिल्म सीरियल में नजर आएंगी? उन्होंने फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहा. लेकिन फिलहाल ये हीरोइन मॉडलिंग में व्यस्त है!

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *