Hindustan News Today

स्वर्ग जैसा है दुबई में मुकेश अंबानी का घर! कोनों में आश्चर्य, शेल्फ चिपक जाएगा

Mukesh Ambani: अंबानी परिवार को लेकर चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) इस समय भारत के सबसे अमीर आदमी हैं। स्वाभाविक रूप से, उनके परिवार का अभ्यास किया जाएगा। अंबानी परिवार का घर-कारें-कपड़े-एक्सेसरीज आदि समय-समय पर खबरों की सुर्खियां बनते रहते हैं। मुकेश अंबानी का साउथ मुंबई स्थित घर एंटीलिया शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ है।

एक समय में यह घर दुनिया की दूसरी सबसे महंगी इमारत थी। मुकेश अंबानी की एंटीलिया को देखने के लिए कई लोग मुंबई जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मुकेश अंबानी के पास भारत के बाहर भी एक बिल्डिंग है? इस भारतीय अरबपति के पास दुबई में एक आलीशान घर है। ये घर स्वर्ग जैसा है। इस घर के इंटीरियर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

Mukesh Ambani:

Mukesh Ambani

कहा जाता है कि मुकेश अंबानी ने यह घर कुवैती अरबपति मोहम्मद अलशैर परिवार से खरीदा है। मुकेश अंबानी के दुबई स्थित घर में 10 बेडरूम, एक निजी स्पा, इनडोर और आउटडोर पूल और कई 5-सितारा होटल सुविधाएं हैं। विभिन्न स्रोतों का दावा है कि इस विशाल इमारत के निर्माण में 80 मिलियन डॉलर की लागत आई है।

दुबई में मुकेश अंबानी का यह घर किसी शाही महल जैसा है। इस घर में 8 आलीशान बेडरूम हैं। घर में एक अत्याधुनिक जिम भी है। अंबानी के दुबई स्थित घर में 15 कारों के लिए एक बेसमेंट है। साथ ही सिनेमा हॉल, स्पा भी इस घर के आकर्षणों में से एक है

आगे पढ़े :

Share
Exit mobile version