Hindustan News Today

Jio को मात देने के लिए Airtel ने लॉन्च किया बड़ा प्लान! 155 को ढेर सारा लाभ मिलेगा, ग्राहक खुश

Bharti Airtel: आजकल टेलीकॉम कंपनियों के ग्राहकों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में Airtel हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक है। अन्य कंपनियों की तरह यह कंपनी भी अपने ग्राहकों के लिए शानदार रिचार्ज प्लान उपलब्ध कराती है। आज की रिपोर्ट में हम आपको ऐसे ही एक प्लान के बारे में बताएंगे।

मूलतः, यदि आप एक फीचर फोन उपयोगकर्ता हैं, तो आपका ध्यान ध्वनि लाभों पर है। और इन ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने 155 रुपये का एंट्री लेवल प्लान उपलब्ध कराया है। इसके कई फायदे हैं। आइए इस संदर्भ में विवरण जानते हैं।

Bharti Airtel:

Bharti Airtel

सबसे पहले, Airtel का 155 रुपये वाला प्लान एंट्री लेवल Truly Unlimited Prepaid प्लान है। यहां ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा, ग्राहक मुफ्त लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं।

इस बीच, इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 1 जीबी हाई स्पीड डेटा और 300 एसएमएस भी मिलते हैं। Airtel का यह 155 रुपये वाला प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध है। बता दें कि इस प्लान में ग्राहक एक दिन में सिर्फ 100 एसएमएस ही भेज सकते हैं। साथ ही 300 एसएमएस की सीमा के बाद ग्राहकों को लोकल एसएमएस के लिए 1 रुपये और STD SMS के लिए 1.50 रुपये का भुगतान करना होगा।

इन फायदों के अलावा ग्राहकों को इस प्लान में Wynk Music  और फ्री हैलो ट्यून्स जैसे कुछ अन्य फायदे भी मिलेंगे। हालाँकि, हाई स्पीड डेटा सीमा समाप्त होने के बाद डेटा के लिए ग्राहकों से 50p/MB शुल्क लिया जाएगा। इस बीच, यदि आप फीचर फोन के बजाय स्मार्टफोन पर 155 रुपये का प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आप अतिरिक्त डेटा के लिए 99 रुपये के डेटा पैक का भी लाभ उठा सकते हैं। यह 1 दिन की वैधता के साथ उपलब्ध है।

आगे पढ़े :

Share
Exit mobile version