Mamata Banerjee, I will not go to Jadavpur, it is full of fear: मैं जादवपुर नहीं जाऊंगा, यह डर से भरा है! मौत के रहस्य के पीछे सीपीएम है!’ विस्फोटक मुख्यमंत्री!

Mamata Banerjee: जादवपुर में एक छात्र की मौत के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सीधे तौर पर यूनिवर्सिटी (Jadavpur University) के ‘मार्क्सवादियों’ को जिम्मेदार ठहराया है। उनके शब्दों में, ‘वहां कुछ पुराने सीपीएम (Communist Party of India) हैं। उन्हें लगता है कि ग्रामीण बंगाल के नए बच्चों पर अत्याचार करना उनका अधिकार है।

हालांकि, जादवपुर में मृत छात्र का नाम नहीं बताया गया था, लेकिन उस दिन मुख्यमंत्री ने कहा था, ‘वो इतना टॉर्चर कर रहे हैं कि उनके कपड़े तक उतार रहे हैं।’ इसके बाद उन्होंने तौलिया पहना हुआ है। मुझे नहीं पता, ऐसा लगता है कि तौलिया मरने के बाद पहना गया है।

Mamata Banerjee

ममता बनर्जी ने जादवपुर के छात्र स्वप्नदीप कुंडू की मौत को लेकर पार्टी कार्यक्रम पर प्रकाश डालते हुए कहा, ‘लड़के के हाथ में मदुली थी। उन्होंने खोलने को कहा. मानो सब कुछ उनकी जमींदारी के बारे में है। वामपंथी छात्रों ने जादवपुर विश्वविद्यालय के चारों ओर एक अभेद्य किला बना लिया है। तृणमूल के छात्र लंबे समय से शिकायत कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, आरोप है कि घटना की रात पुलिस को शुरुआत में जादवपुर विश्वविद्यालय में प्रवेश करने से रोका गया था। ममता बनर्जी ने रविवार को व्यावहारिक रूप से उस आरोप को भड़काते हुए कहा, “यह उनके लाल किले की तरह है।” रैगिंग से सीसीटीवी की अनुमति नहीं है। यहां तक ​​कि पुलिस को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं है। जादवपुर दहशतपुर बन गया है। मैं वहां नहीं जाना चाहता।’

ममता ने यह भी कहा, ‘हर कोई बुरा नहीं होता। वहाँ कुछ शुरुआती सीपीएम हैं। उनका मानना ​​है कि ग्रामीण बंगाल के नए बच्चों को वास्तव में उन पर अत्याचार करने का अधिकार है। आज भी कोई शर्म नहीं है। वे आज भी उसी राक्षसी भूमिका में हैं। सीपीएम, बीजेपी कोई नहीं करेगा। वे राक्षसी ताकतें हैं। मानवीय शक्ति नहीं।’

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *