Hindustan News Today

Kohli once had a relationship with Rohit Sharma’s wife: कभी कोहली के साथ था रोहित शर्मा की पत्नी का रिश्ता! हिटमैन अब बदला ले रहा है?

Kohli once had a relationship with Rohit Sharma’s wife: वर्ल्ड कप (2023 ODI World Cup) से पहले हर कोई रोहित शर्मा () को लेकर सनसनीखेज शिकायत कर रहा है। ऐसी अफवाह है कि विराट कोहली को बल्लेबाजी के कम मौके दिए जा रहे हैं और इसके पीछे की असली वजह भारत के मौजूदा कप्तान हैं। ऐसा वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में किया गया था और वनडे सीरीज में विराट कोहली (Virat Kohli) टीम का हिस्सा होने के बावजूद उन्हें बल्लेबाजी करने की इजाजत नहीं दी गई थी! इसके बाद से यह आरोप सामने आया है।

Kohli once had a relationship with Rohit Sharma’s wife: कभी कोहली के साथ था रोहित शर्मा की पत्नी का रिश्ता! हिटमैन अब बदला ले रहा है?

कोहली और रोहित कहां हैं?

फिलहाल भारतीय टीम टी20 सीरीज खेलने के लिए अमेरिका में है। विराट कोहली और रोहित शर्मा उस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. वे एशिया कप से पहले भारत में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। रोहित शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि मैदान पर विराट कोहली या उनके नाना को लेकर कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि कई अनुभवी सितारे इस समय टी20 फॉर्मेट में नहीं खेल रहे हैं। एकदिवसीय विश्व कप के लिए सभी को फिट रखना।

Kohli once had a relationship with Rohit Sharma's wife

कहां है बड़ी समस्या?

लेकिन यहां दिक्कत ये है कि आखिरी वनडे सीरीज में भी विराट कोहली को मैदान पर उतरने का मौका नहीं दिया गया। वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछली वनडे सीरीज के तीन मैचों में से पहले मैच के लिए विराट कोहली टीम में थे। लेकिन दूसरों को बल्लेबाजी का अभ्यास करने का मौका देने के लिए उन्हें मैदान पर नहीं उतारा गया। कई लोग सवाल कर रहे हैं कि वनडे विश्व कप से पहले एक सीरीज के लिए टीम में होने के बावजूद कोहली को बल्लेबाजी का मौका क्यों नहीं दिया गया। क्या एशिया कप जैसे टूर्नामेंट में बिना बल्लेबाजी अभ्यास के या बेहतर कहें तो लंबे समय तक मैच अभ्यास में रहे बिना उतरना उचित होना चाहिए? कई लोग ये सवाल पूछ रहे हैं।

रोहित की पत्नी रितिका और विराट का समीकरण

कुछ अति उत्साही प्रशंसकों के पीछे एक नई दिशा मिल गई है। आज से 10-12 साल पहले जब न तो विराट और न ही रोहित सुपरस्टार बने थे, अब कुछ वायरल तस्वीरें रोहित शर्मा की वर्तमान पत्नी और विराट कोहली को एक ही सिनेमा हॉल से दिखाती हैं और रोहित की पत्नी रितिका फोटोग्राफरों के सामने अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती हैं, जबकि कोहली के पास सब कुछ है। प्रतिभा.. अगर बाद में किसी ने फोटो के बारे में बात नहीं की। लेकिन कई लोगों को डर है कि रितिका पहले कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं और रोहित शर्मा अब कोहली से वह बदला ले रहे हैं।

असली सच्चाई क्या है?

लेकिन असल सच्चाई तो ये है कि उस वक्त रोहित शर्मा की पत्नी टैलेंट मैनेजर के तौर पर काम कर रही थीं और तब विराट कोहली क्रिकेट जगत में एक उभरता हुआ टैलेंट थे। अगर वे खुद को कुछ समय बिताने के लिए फिल्म देखने गए। बाद में उसी नौकरी के दौरान रीतिकर की मुलाकात रोहित शर्मा से हुई और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। वे 2015 में शादी के बंधन में बंधे और कोहली ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। ऐसे में कई लोग इस हास्यास्पद शिकायत को उठाने वालों की बुद्धिमत्ता पर सवाल उठा रहे हैं।

आगे पढ़े :

Share
Exit mobile version