Hindustan News Today

Sofia Ansari: शर्म से बंद हो जाएंगी आंखें, आधा नंगा बदन दिखाकर सोफिया अंसारी कमाती हैं साल में 1 करोड़

Sofia Ansari: टिकटॉक (TikTok) ने तीन साल पहले भारत छोड़ दिया था। लेकिन चूंकि इस व्यापक रूप से लोकप्रिय ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, इसलिए कई लोगों पर वास्तव में गाज गिरी। टिकटॉक पर कई लोगों के लाखों फॉलोअर्स थे। चूंकि भारत में चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, इसलिए कई ऐप रातोंरात लोकप्रियता खोने वाले हैं। इंस्टाग्राम रील वीडियो उनके लिए फरिश्ता बनकर सामने आया. इन्हीं सोशल मीडिया स्टार्स में से एक हैं सोफिया अंसारी (Sofia Ansari)।

सोफिया को मूल रूप से एक टिकटॉक स्टार के रूप में जाना जाता था। उनका जन्म गुजरात में हुआ था. बाद में उनका परिवार मुंबई चला गया। 2018 में सोफिया पहली बार टिकटॉक युग में चर्चा में आईं। उनके मजेदार डांस वीडियो तूफान की तरह वायरल हो गए। और ऐसे ही सोफिया के फॉलोअर्स तेजी से बढ़ने लगे।

Sofia Ansari: शर्म से बंद हो जाएंगी आंखें, आधा नंगा बदन दिखाकर सोफिया अंसारी कमाती हैं साल में 1 करोड़

Sofia Ansari

2020 में टिक टॉक पर प्रतिबंध लगा दिया गया और यह लगभग विलुप्त हो गया। तभी इंस्टाग्राम एक नया फीचर रील वीडियो लेकर आया। कई अन्य पूर्व टिकटॉक सितारों की तरह, सोफिया का झुकाव भी इसी ओर है। और बहुत से भक्त उनके पास आये। यहां सोफिया असल में और भी बोल्ड हो गईं। जैसे-जैसे शरीर पर कपड़ों की मात्रा कम होती जाती है, अनुयायियों की संख्या आनुपातिक दर से बढ़ती जाती है।

सोफिया इंस्टाग्राम पर नियमित रूप से हॉट वीडियो, डांसिंग, अर्धनग्न तस्वीरें शेयर करने लगीं। इसी बीच उन्हें यूट्यूबर्स द्वारा ट्रोल किया जाने लगा। यूट्यूब समुदाय के राघव बोआल ने भी सोफिया के बारे में रोस्ट वीडियो बनाना बंद नहीं किया। उन्होंने बदले में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी।

लेकिन सोफिया के माथे पर ख़तरा नाच रहा था। 2022 में कथित तौर पर अर्धनग्न तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के कारण सोफिया का इंस्टाग्राम अकाउंट बंद कर दिया गया था। एक बार फिर उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. अब सोफिया को अपना अकाउंट वापस मिल गया है। और उनका बोल्ड कंटेंट भी उसी रफ्तार से चल रहा है.

सोफिया के फिलहाल इंस्टाग्राम पर कुल 9.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो कई बॉलीवुड हस्तियों से भी ज्यादा हैं। स्वयंभू सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सोफिया ने कुछ संगीत वीडियो और एक वेब श्रृंखला में भी काम किया है। हालांकि, उनकी कमाई हैरान करने वाली है. सोफिया अंसारी विभिन्न स्रोतों के माध्यम से खबर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और अन्य प्लेटफार्मों से प्रति वर्ष लगभग 90 लाख रुपये से 1 करोड़ रुपये तक कमाती हैं।

आगे पढ़े :

Share
Exit mobile version