Kajol received death threats from Shahrukh: काजोल को शाहरुख से मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने क्या कहा?

Kajol received death threats from Shahrukh: शाहरुख-काजल बॉलीवुड की आइकॉनिक जोड़ी है। नब्बे के दशक में शाहरुख-काजल का मतलब था रोमांटिक बॉलीवुड फिल्में। उनके रिश्ते को ऑनस्क्रीन रोमांस से दोस्ती में बदलने में ज्यादा समय नहीं लगा। फिलहाल ये जोड़ी स्क्रीन पर ज्यादा नजर नहीं आती है, लेकिन ऑफस्क्रीन इनकी दोस्ती आज भी मजबूत है

काजोल और शाहरुख का सफर फिल्म ‘बाजीगर’ से शुरू हुआ, उसके बाद ‘करण अर्जुन’, ‘दिलवाले दुल्हनिया लेन जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’ से लेकर ‘माई नेम इज खान’ या ‘दिलवाले’ तक। इस जोड़ी ने लगातार तीन दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर जादू दिखाया है. इनकी जोड़ी की सभी फिल्में सुपरहिट हैं।

Kajol received death threats from Shahrukh: काजोल को शाहरुख से मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने क्या

वो जोड़ी जो पर्दे पर तो प्यार भर देती है, लेकिन असल में वो सिर्फ दोस्त हैं। और ये दोस्ती ऐसी है, जहां कोई रुकावट नहीं, सिर्फ आदर और सम्मान है। लेकिन इस अंधेरी दोस्ती की चोट से काजोल की जान भी जा सकती है। वो भी शाहरुख के हाथों।

Kajol received death threats from Shahrukh

शाहरुख-काजल बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक हैं। वे अपने फैंस के प्यार से हमेशा लाइम लाइट में रहते हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल ने कहा, ‘रात कोई भी हो, वह किसी भी जरूरत के लिए बिना झिझक शाहरुख खान को कॉल कर सकती हैं। शाहरुख मेरे बहुत प्यारे दोस्त हैं। उनसे हर तरह की बातें शेयर की जा सकती हैं. जरूरत पड़ने पर शाहरुख को सुबह 3 बजे तक भी बुलाया जा सकता है। लेकिन अगर मैं सुबह शाहरुख को गुड मॉर्निंग मैसेज भेजूं. तब शाहरुख ने मुझसे कहा था कि वह मुझे कांटे और चम्मच से मार देंगे।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *