बुर्ज खलीफा पर फिर दिखेगा ‘जवां’ का ट्रेलर, कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर?

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में स्थित गगनचुंबी इमारत बुर्ज खलीफा को कई बार रोशन किया है। फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज हुआ था। फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर संयुक्त अरब अमीरात के दुबई की गगनचुंबी इमारत बुर्ज खलीफा में दिखाया गया। इस बार भी खबर ये है कि फिल्म ‘जवां’ के ट्रेलर रिलीज के लिए बुर्ज खलीफा को चुना जा रहा है

Shah Rukh Khan Jawan

Shah Rukh Khan:

इस मध्य पूर्वी देश में शाहरुख का बहुत बड़ा प्रशंसक वर्ग है। इसलिए फिल्म निर्माताओं ने जवां का ट्रेलर रिलीज करने के लिए दुबई के बुर्ज खलीफा को चुना है।

सोमवार को ‘जवान’ उर्फ ​​शाहरुख को बुर्ज खलीफा की दीवार पर देखा गया। और उस तस्वीर को शेयर कर शाहरुख ने जानकारी दी कि इस फिल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को बुर्ज खलीफा पर रिलीज किया जाएगा।

शाहरुख ने एटली द्वारा निर्देशित ‘जवां’ में काम किया था। उनके अपोजिट हीरोइन के तौर पर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। ये खबर पहले से ही पता थी। अगम झाल में दीपिका पादुकोण भी एक्शन के मूड में नजर आ रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, दीपिका इसमें कैमियो रोल में हैं। फिल्म में विजय सेतुपति, प्रियामणि, सानिया मल्होत्रा ​​भी अहम भूमिकाओं में हैं।

जून 2022 में फिल्म ‘जवां’ का टीजर रिलीज हुआ था। किंग खान ने पहली नजर में ही दिल जीत लिया। ‘जवान’ 2 जून 2023 को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *