दूसरी उर्फी जावेद, जान्हवी कपूर साड़ी के साथ मामूली ब्लाउज में

Janhvi Kapoor: शोबिज जगत के कई सितारे उन्हें फैशन (Fashion) आइकन मानते हैं। दशक के साथ-साथ फैशन बदलने के साथ आइकन भी बदल गया। रेखा के बाद परवीन बाबी, जीनत अमान, रानी मुखर्जी, करीना कपूर ने लोगों को फैशन गोल्स दिए हैं। आज की जेनरेशन में दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) फैशन के मामले में काफी पॉपुलर हैं।

लेकिन फैशनपरस्त लोग भी कभी-कभी गलतियाँ करते हैं। अजीब कपड़े पहनकर सबके हंसी का पात्र बनें। और अब स्टार्स को सोशल मीडिया पर दुनिया में छाने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में साड़ी के साथ नाममात्र का ब्लाउज पहनने को लेकर श्रीदेवी की बेटी जान्हवी को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा।

Janhvi Kapoor:

Janhvi Kapoor

वह पहले से ही ट्रोलर्स के पसंदीदा हैं। उनके अभिनय, भाषण, कपड़ों की पसंद का भी मज़ाक उड़ाया जाता है। हाल ही में जान्हवी डिजाइनर कुणाल रावल के प्री-वेडिंग इवेंट में पहुंचीं। वह सफेद के ऊपर नीली, गुलाबी, बैंगनी सेक्विन वर्क वाली साड़ी और मैचिंग ब्रालेट ब्लाउज में सजी हुई हैं।

खूबसूरत जान्हवी से फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं। लेकिन कुछ लोगों ने ज़्यादा खुले ब्लाउज़ पर आपत्ति जताई। विलक्षण फैशनपरस्त होने के कारण जाह्नवीर की तुलना लोकप्रिय उर्फी जावेद से भी की जाती है।

जान्हवी ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा। लेकिन मां श्रीदेवी से उन्हें अभिनय के कोई खास गुण नहीं मिले। नतीजा यह है कि जान्हवी को उनकी पहली फिल्म के बाद से ही ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में वह अपनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे और ट्रोलिंग को लेकर अपनी राय रखी। उन्होंने साफ कर दिया कि उन्हें नकारात्मकता की परवाह नहीं है।

जान्हवी अगली बार मिल्ली, मिस्टर एंड मिसेज माही, बावल में नजर आएंगी। इसके अलावा जान्हवी ने अपने पूरे परिवार के साथ एक फिल्म में काम करने की इच्छा भी जताई। वह फिल्म का नाम ‘नेपोटिज्म’ रखेंगे।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *