Janhvi Kapoor: जान्हवी ने बताई पहले प्यार के टूटने की वजह?

Janhvi Kapoor: स्टार किड होने के बावजूद जान्हवी कपूर ने अपनी खूबियों के दम पर बॉलीवुड में मजबूत मुकाम हासिल किया है। हालांकि, स्टार किड होने के कारण वह शुरू से ही सुर्खियों में रहे। निजी जिंदगी में उनके बारे में कई बार रिलेशनशिप की अफवाहें फैल चुकी हैं। लेकिन श्रीदेवी की बेटी जान्हवी ने कभी इस बारे में अपना मुंह नहीं खोला। हालाँकि, नई पीढ़ी के इस बॉलीवुड स्टार ने एक भारतीय मीडिया को अपने पहले प्यार के ब्रेकअप की वजह बताई। इस बारे में जान्हवी ने कहा कि उन्हें पहला प्यार सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखने से पहले ही हो गया था। लेकिन उनके माता-पिता की वजह से उनका रिश्ता टूट गया। हालांकि उन्होंने उस प्रेमी का नाम नहीं बताया।

जान्हवी कपूर ने कहा, हम छुप-छुप कर मिला करते थे। हम अपने प्रेम संबंध को गुप्त रखना चाहते थे। लेकिन माता-पिता की वजह से वो रिश्ता टूट गया। क्योंकि वे इसके पक्ष में नहीं थे। मैं अपने माता-पिता से झूठ बोल-बोलकर थक गया था। उन्होंने यह भी कहा, ”मेरे माता-पिता कहते थे कि तुम्हारा कभी कोई बॉयफ्रेंड नहीं होगा।” वे इस मामले में बहुत रूढ़िवादी थे। तब मुझे एहसास हुआ कि एक रिश्ते में माता-पिता कितने महत्वपूर्ण होते हैं! प्यार के प्रति उनकी सहमति उन्हें आश्वस्त बनाती है और हर काम को आसान बना देती है।

Janhvi Kapoor:

Janhvi Kapoor

फिलहाल जान्हवी शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिसकी चर्चा बॉलीवुड में है। पिछले महीने ये दोनों एक साथ भाई अर्जुन कपूर के घर गए थे। इसके अलावा शिखर को कई मौकों पर जान्हवी के पिता बोनी कपूर के साथ देखा गया था। हालांकि हमेशा की तरह इस बार भी इस हीरोइन ने चेहरे पर जटाएं पहनी हुई हैं।मालूम हो कि जान्हवी कपूर ने 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आखिरी बार वह वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में नजर आई थीं। आने वाले समय में वह फिल्म ‘देबारा’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘बड़े मिया छोटे मिया’ में नजर आएंगी। ‘देबारा’ में उनके अपोजिट साउथ स्टार जूनियर एनटीआर हैं। और इस फिल्म के जरिए जान्हवी साउथ फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *