25 साल में थम गई जिंदगी! दिल का दौरा पड़ने से यह अभिनेता दुनिया छोड़ गया

Actor Death: मनोरंजन जगत पर एक के बाद एक शोक का साया छाया हुआ है। एक के बाद एक एक्टर की मौत (Actor Death) देखकर फैंस भी टूट गए हैं। खासकर दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने से होने वाली मौतों की संख्या बहुत ज्यादा है। और इस बीमारी ने एक और कलाकार की जान ले ली। छोटे पर्दे के इस लोकप्रिय अभिनेता का 25 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया

पिछले कुछ सालों में दिल का दौरा पड़ने से हुई कलाकार की मौत सुर्खियों में है। सिद्धार्थ शुक्ला और पुनित राजकुमार के बाद इस बार पॉपुलर एक्टर पवन की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मालूम हो कि उन्होंने शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे मुंबई स्थित अपने घर पर आखिरी सांस ली. सूत्रों के मुताबिक, एक्टर का पार्थिव शरीर मुंबई से उनके पैतृक गांव मांडा लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार भी किया जाएगा।

Actor Death:

Actor Death

छोटे पर्दे का यह कलाकार मूल रूप से कर्नाटक के मांडा जिले का रहने वाला है। कर्नाटक के मूल निवासी होने के बावजूद, वह व्यवसाय के सिलसिले में अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते थे। उन्होंने कई हिंदी और तमिल धारावाहिकों में काम किया है। आपने पवन अभिनीत सीरियल भी देखा होगा। उनकी असामयिक मृत्यु से उनका पूरा परिवार और प्रशंसक दुखी हैं।

खबर आते ही मंदार विधायक एचटी मंजू, पूर्व विधायक केबी चंद्रशेखर, पूर्व मंत्री केसी नारायण गौड़ा, पूर्व विधायक बी प्रकाश, टीएपीसीएमएस के अध्यक्ष बीएल देवराजू और बुकानन के कांग्रेस नेता विजया रामेगौड़ा सहित कई राजनेताओं ने दुख व्यक्त किया। उन्होंने उनके काम और समाज में योगदान के लिए उन्हें श्रद्धांजलि भी दी।

संयोग से, कन्नड़ अभिनेता विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना का इस महीने की शुरुआत में 7 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह अपने परिवार के साथ बैंकॉक गए थे। वहां मौत अचानक आ जाती है। और उसके ठीक एक महीने बाद पवन उसी तरह मौत की आगोश में समा गया। मालूम हो कि विजय राघवेंद्र दिवंगत कन्नड़ स्टार पुनित राजकुमार के चचेरे भाई हैं।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *