प्रेमी को सामने लाकर भूमि से की गई चर्चा!

Bhumi Pednekar: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को प्यार हो गया है, ऐसी अफवाहें काफी समय से उड़ रही हैं। सुनने में आ रहा है कि ये पॉपुलर एक्ट्रेस प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन यश कटारिया के साथ रिलेशनशिप में हैं। भारतीय मीडिया सूत्रों के मुताबिक ये प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस कई इवेंट्स में एक साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि, अभी तक उन्होंने मीडिया या अपने सोशल मीडिया रिश्तों को लेकर कोई संदेश नहीं दिया है। लेकिन इस बार भूमि ने गुंजन की नैया पार लगा दी है और अपने प्रेमी को सामने ला दिया है। इसे देखकर उनके फैंस को लग रहा है कि वे जल्द ही अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

पिछले गुरुवार (17 August) को भूमि ने यश को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में भूमि और यश एक रेस्टोरेंट में डाइनिंग टेबल पर नजर आ रहे हैं। तस्वीर में एक तरफ भूमि और दूसरी तरफ यश केक काटते नजर आ रहे हैं। और भूमि ने उस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ओजी राजा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।’ और नेटिज़न्स ने विभिन्न खातों की तुलना करना शुरू कर दिया। इसके अलावा, भूमि का इंस्टाग्राम शुभकामनाओं वाले संदेशों से भरा पड़ा है। कई लोगों ने तो यहां तक ​​कमेंट किया है कि वे उनकी शादी का समारोह देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Bhumi Pednekar:

Bhumi Pednekar

गौरतलब है कि भूमि-यश का लव अफेयर तब शुरू हुआ जब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​वेडिंग रिसेप्शन में एक साथ नजर आए। उनके साथ बिताए पल की तस्वीरें नेट जगत में वायरल हो गईं। साथ ही इस जोड़े की अलग-अलग जगहों पर समय बिताते और डिनर करते हुए की कई तस्वीरें भी चर्चा में रहीं। हालांकि भूमि अब तक इस मामले पर चुप्पी साधे हुए थीं।

इस बीच भूमि प्रेम टाइटल के अलावा कई फिल्मों के काम को लेकर भी चर्चा में हैं। जल्द ही वह फिल्म ‘द लेडी किलर’ के साथ सिनेमाघरों में नजर आएंगे। महिला प्रधान इस फिल्म को लेकर भूमि के फैन्स की दिलचस्पी भी काफी ज्यादा है। इसके अलावा भूमि इस साल शहनाज गिल, डॉली सिंह और कुशा कपिला की ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में नजर आएंगी। करण बुलानी द्वारा निर्देशित, इसकी पटकथा राधिका आनंद और प्रष्टी सिंह ने लिखी है।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *