Amy Jackson new look मर्फी या जोली, किसका चेहरा लेकर एमी की ऐसी हालत? सोशल मीडिया पर मीम्स का तूफान खड़ा हो गया

Amy Jackson new look: भारतीय अभिनेत्री एमी जैक्सन (Amy Jackson) काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। लेकिन भले ही रूपोली स्क्रीन पर नहीं हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। बंगाल में जिस तरह श्रीलेखा मित्रा सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं, उसी तरह बोली पारा ईएमआई भी लोगों के लिए जबरदस्त ट्रोल हैं।

ब्रिटिश मूल की भारतीय अभिनेत्री एमी जैक्सन ने बॉलीवुड सहित दक्षिण की फिल्मों में अभिनय किया है। वैसे तो वह एक मशहूर अभिनेत्री हैं लेकिन वह काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन हाल ही में एमी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिस पर काफी विवाद हो गया।

Amy Jackson new look

एमी जैक्सन ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर साझा की। वहां हीरोइन ने बेहद स्टाइलिश रेड ड्रेस पहनी हुई थी। सब कुछ ठीक था लेकिन उनके मेकअप लुक और हेयर कट ने नेटिज़न्स को हॉलीवुड अभिनेता सिलियन मर्फी के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया। और ये हीरोइन जबरदस्त ट्रोल होने लगी।

एमी फिल्म पर कई लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं। एक ने लिखा कि वह बिल्कुल सिलियन मर्फी जैसा दिखता है, जबकि अन्य ने कहा कि उसने ओपेनहाइमर पर बहुत अच्छा काम किया है। उनके मेकअप और हेयर स्टाइल को लेकर भी ट्रोल होते रहते हैं। ध्यान दें कि एमी जैक्सन ने अपने ग्लैमर के चलते कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने सिंह इज़ किंग, एक दीवाना था, रोबोट और येवादू जैसी कई मशहूर फिल्मों में काम किया।

Share

One thought on “Amy Jackson new look मर्फी या जोली, किसका चेहरा लेकर एमी की ऐसी हालत? सोशल मीडिया पर मीम्स का तूफान खड़ा हो गया

  1. You’re a highly talented blogger, and this is incredibly interesting. I’ve subscribed to your feed and am eager to read more of your amazing posts. I’ve also shared your website on my social media accounts!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *