Alien attack on earth: “7 फीट लंबा, पीली आंखें”, आख़िरकार पृथ्वी पर एलियन को पकड़ लिया गया? इस इलाके के बाशिंदे नींद में हैं

Alien attack on earth: यह सवाल विवादास्पद बना हुआ है कि क्या “Alien” का अस्तित्व है भी या नहीं। अक्सर दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से लोग एलियंस को देखने या उन पर हमला करने का दावा करते हैं। हालाँकि, उन दावों का कोई उचित प्रमाण आज तक नहीं मिल पाया है। दरअसल, वैज्ञानिक सालों से एलियंस पर शोध कर रहे हैं। हालांकि इस बार एक बेहद सनसनीखेज बात सामने आई है। जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा।

Alien attack on earth: “7 फीट लंबा, पीली आंखें”, आख़िरकार पृथ्वी पर एलियन को पकड़ लिया गया? इस इलाके के बाशिंदे नींद में हैं

सबसे खास बात तो यह है कि इस सिलसिले में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। और जिसे देखकर सभी की आंखें फटी की फटी रह गईं। इस सन्दर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्ञात होता है कि इस बार पेरू के उत्तर-पूर्व में स्थित आल्टो नेन जिले में रहने वाले इकितु समुदाय के निवासी विदेशी हमलों के डर से जाग गए हैं। यहां तक ​​कि, वे विदेशी हमले के डर से अपनी जान बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

इस संदर्भ में डेली स्टार की रिपोर्ट है कि इन एलियंस की आंखों का रंग पीला और लंबाई 7 फीट है। इस बीच, निवासियों ने इन एलियंस का नाम Los Pelacaras (Face Peelers) रखा। साथ ही, निवासियों ने कहा कि पिछले कुछ समय से इलाके में गहरे रंग की हुडी पहने एलियंस उन पर हमला कर रहे हैं।

एलियंस को पहली बार कब देखा गया था?

मिली जानकारी के मुताबिक, एक महीने पहले यानी 11 जुलाई को पहली बार “एलियंस” का अजीब नजारा देखा गया था। तब से 15 साल की एक लड़की अस्पताल में भर्ती है। दावा किया जा रहा है कि लड़की ने एलियंस को देखा है। लेकिन यह अभी भी निश्चित नहीं है कि वे अजीब दिखने वाले “प्राणी” एलियंस हैं या नहीं! इस संदर्भ में संबंधित समुदाय के नेता जेरो रेटेगुई डेविला ने कहा, ”लड़ाई के दौरान एलियंस ने लड़की का गला काट दिया।”

इस मामले में, कुल मिलाकर स्थिति इतनी गंभीर है कि लोगों को एलियंस से बचाने के लिए रात में गश्त की जाती है। इसके अलावा महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों के मामले में ज्यादा सावधानी बरती जा रही है। इस बीच, स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलियंस के डर से ग्रामीणों को रात में सोने में दिक्कत हो रही है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *