अनन्या पांडे के साथ अपने रिश्ते पर बोले आदित्य, पुर्तगाल दौरे पर क्या बोले? | Aditya opened up about his relationship with Ananya Pandey, what did he say about the Portugal tour?

अनन्या पांडे के साथ अपने रिश्ते पर बोले आदित्य, पुर्तगाल दौरे पर क्या बोले? | Aditya opened up about his relationship with Ananya Pandey, what did he say about the Portugal tour: बॉलीवुड के अंदर अगर आप सुनेंगे तो आपको एक्टर और एक्ट्रेस के रिश्ते को लेकर चटपटी खबरें सुनने को मिलेंगी। लेकिन कुछ खबरें धुआंधार भी होती हैं. उदाहरण के तौर पर बॉलीवुड में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं.

इस मशहूर जोड़ी की कई तस्वीरें और वीडियो नेट पर लीक हो चुके हैं। ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन इस बार आदित्य ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की।

एक इंटरव्यू में उनसे और अनन्या से उनके पुर्तगाल दौरे के बारे में पूछा गया। कहा जा रहा है कि उन्होंने उनकी वायरल हुई तस्वीर के बारे में सुना है या नहीं. आदित्य ने जवाब दिया, ‘यह अच्छी बात है कि मैं सोशल मीडिया पर उतना एक्टिव नहीं हूं। लेकिन निश्चित रूप से मैंने सुना। जब उनसे उनकी पुर्तगाल यात्रा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे निश्चित रूप से एक ब्रेक की ज़रूरत थी।” हालाँकि मुझे मानसून की याद आती है। मुझे मुंबई का मानसून बहुत पसंद है। जब से मैं वापस आया, एक सप्ताह से लगातार बारिश हो रही है।’

अनन्या पांडे के साथ अपने रिश्ते पर बोले आदित्य, पुर्तगाल दौरे पर क्या बोले? | Aditya opened up about his relationship with Ananya Pandey, what did he say about the Portugal tour?

Aditya opened up about his relationship

हालांकि आदित्य ने अनन्या के साथ अपने प्यार से इनकार नहीं किया और इस संबंध में उन्होंने सार्वजनिक रूप से कुछ भी नहीं कहा।

ब्रिटिश थ्रिलर सीरीज़ ‘द नाइट मैनेजर’ फरवरी 2016 में रिलीज़ हुई थी। इसमें टॉम हिडलेस्टन, एलिजाबेथ डेबिकी, ओलिविया कोलमैन और कई अन्य लोगों ने अभिनय किया।

उस सीरीज की कहानी के आधार पर बॉलीवुड ने इसी नाम से ‘द नाइट मैनेजर’ भी बनाई है। इसमें आदित्य कपूर के अलावा अनिल कपूर, शोविता धूलिपाला, तिलोत्तमा सोम, शास्वत चटर्जी और कई अन्य कलाकार हैं।

अगर ये सीरीज अभी तक किसी ने नहीं देखी है. फिर आप सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

आगे पढ़े :

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *